Horoscope

Horoscope


राशि चक्र के आधार पर गणना को वैदिक ज्योतिष (Horoscope) के रूप में जाना जाता है। हर राशि का स्थान बहुत ही महत्वपूर्ण होता है और आपके जीवन को हर कोण उससे प्रभावित करता है। वैदिक ज्योतिष में कुल ग्रहों की संख्या 7 हैं जैसे कि सूर्य, चंद्रमा, बुध, बृहस्पति, शुक्र और शनि। अन्य दो छाया ग्रह राहु और केतु हैं। राहु और केतु को गणितीय बिंदुओं के रूप में भी जाना जाता है। राहु और केतु उत्तर और दक्षिण नोड्स के लिए भी जिम्मेदार हैं।

बालाजी ज्योतिष संसथान दिल्ली, भारत में सर्वश्रेष्ठ वैदिक ज्योतिष सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। हमारे ग्राहक हमेशा विश्वास करके हमारी सेवाओं को प्राथमिकता दे रहे हैं। कुंडली तथ्यों की मदद से, आप अपनी कुंडली के मजबूत और कमजोर ग्रहों को आसानी से निर्धारित कर सकते हैं। किसी व्यक्ति की कुंडली उनके वर्तमान, भूत और भविष्य को बताने में सक्षम होती है। वैदिक ज्योतिष ज्योतिष की बड़ी शाखाओं में से एक है और हमारा ज्योतिषी वैदिक ज्योतिष रिपोर्ट के विश्लेषण द्वारा लोगों को अत्याधुनिक समाधान देने में सक्षम है।

ज्योतिष :- जन्मपत्री, वर्ष फल, प्रश्न कुण्डली, निर्माण, विचार, मिलान व अन्य सभी शुभा- शुभ, फलदायी, लाभकारी विशेष मुहूर्त आदि ज्योतिषीय परामर्श ।

हस्तरेखा ज्योतिष

हस्तरेखा ज्योतिष (PALMISTRY) भारतीय ज्योतिष का पूर्व भाग है। हाथ पर प्रत्येक रेखा आपके स्वभाव, विवाहित जीवन, प्रेम संबंध, व्यवसाय, करियर या किसी अन्य मुद्दों का वर्णन करती है। दूसरे शब्दों में, आपका भविष्य हथेली पर आपकी रेखाओं में समाहित है। ताड़ की संरचना का मूल प्रतीकवाद सीखकर ताड़ पढ़ना एक आसान काम है। आपकी हथेली पर चलने वाली रेखाएं, रेखाओं का माउंट, हाथ का आकार, उंगलियां और अंगूठे सब कुछ आपके जीवन के बारे में अनूठी विशेषताओं का वर्णन करते हैं।

हस्तरेखा विज्ञान के साथ अपने कैरियर का निर्धारण करें:

बालाजी ज्योतिष संसथान हस्तरेखा विज्ञान की सहायता से आपके करियर के लिए सही मार्ग निर्धारित करने में सक्षम हैं। हाथ की रेखा पढ़ने के साथ, हम आपके करियर के लिए सबसे अच्छा समाधान प्रदान कर रहे हैं। कभी-कभी लोग कुंडली में अपने ग्रहों से गलत कैरियर या विपरीत कैरियर का चयन कर रहे हैं। किसी व्यक्ति का ग्रह हाथ की रेखा में भी परिलक्षित होता है। इसलिए पाम रीडिंग के साथ, आप आसानी से अपने करियर के लिए सही रास्ता पा सकते हैं।

जानिए अपने लाइफ पार्टनर के साथ पामिस्ट्री के बारे में:

अगर आप सोच रहे हैं कि आपका लाइफ पार्टनर कौन है और शादी के बाद आपकी लाइफ कैसी होगी? तो आप पामिस्ट्री का सहारा ले सकते हैं। हस्तरेखा शास्त्र आपको अपने रिश्ते की स्थिति, विवाह, मामलों, प्रेम जीवन या आपके आगामी विवाहित जीवन के बारे में बताने में सक्षम है। आपके हाथ की रेखाएं आपके साथी के साथ संबंधों का संकेत दे रही हैं।

हस्तरेखा विज्ञान के साथ वित्तीय स्थिति:

यदि आप सोच रहे हैं कि हस्तरेखा विज्ञान सीमित अवधारणा है, तो आप गलत हैं क्योंकि यह आपको जीवन साथी से वित्तीय स्थिति तक आपके जीवन की प्रत्येक जानकारी बताने में सक्षम है।

error: Content is protected !!
Scroll Top