About us

About us


सुभाशीष गुरूजी

[वैदिक ज्योतिषाचार्य एवं वास्तुविद्]

बालाजी ज्योतिष संसथान (दिल्ली)

बालाजी ज्योतिष संसथान की स्थापना 1995 के वर्ष में की गई थी। 10 साल पहले, यानी 1985 में, पंडित रोशन लाल शर्मा जी ने दिल्ली में शिन्धोरा कला में भगवान शिव मंदिर की नींव रखी थी। बालाजी ज्योतिष संसथान की स्थापना के पीछे एकमात्र उद्देश्य एस्ट्रोफिजिक्स (खगोल भौतिकी) पर लोगों में सामान्य जागरूकता पैदा करना है, और नए युग की युवा पीढ़ी को अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए ज्योतिष की शक्ति सीखने में मदद करना है।

ज्योतिष पर शिक्षा प्रदान करने के अलावा, समाज के विकास और कल्याण के लिए समय-समय पर विशेष सम्मन आयोजित किए जाते हैं। इन सम्मनों में, सबसे बड़े पोते के साथ-साथ आदरणीय पंडित रोशन लाल शर्मा जी के शिष्य, आदरणीय देवाशीष गुरु जी भी भाग लेते हैं और दूसरों के दुखों और बुराइयों को दूर करके लोगों की मदद करने का प्रयास करते हैं।

आदरणीय पंडित रोशन लाल शर्मा जी के छोटे पोते, आदरणीय सुभाशीष जी ने ज्योतिष और एस्ट्रोफिजिक्स (खगोल भौतिकी) के क्षेत्र में संस्थान के रुतबे को आगे बढ़ाया हैं।

Our Expert Team

Subhashish Guruji

Astrology

Lorem Ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry. Lorem Ipsum has been the industry's standard dummy text ever since the 1500sLorem Ipsum2.

error: Content is protected !!
Scroll Top